Tuesday, January 23, 2024

fire jokes

 fire funny jokes

 1. अगर आपका दिल भी एक आग की तरह जलता है, तो कहीं चुरा लो, कहीं निकला तो कहो, "बर्निंग लव!"

2. एक आदमी बोला, "जबसे मैंने प्यार किया है, तबसे मेरा दिल ही एक जंगल हो गया है, और यहाँ तो हर दिन फायर हो रहा है!"

3. एक बच्चा अपने दोस्त से: "तू जानता है, मेरा दादा भी बहुत पुराना है, एक बार उसने अपनी जिंदगी को बचाने के लिए एक अच्छी सीढ़ी बनाई थी, लेकिन उसने अच्छे दिनों में खुद ही उसे जला दिया!"

4. एक आदमी को बहुत जलने की आदत थी, उसके दोस्तों ने पूछा, "तुम हमेशा क्यों जलते रहते हो?" उसने कहा, "जी, आग तो मेरे दिल में ही बसी है!"

5. एक चुटकुला: अगर आपको लगता है कि आपकी जिंदगी एक आग सी हो रही है, तो तुरंत एक आग बुझाने वाले के पास जाइए, वरना आप बहुत जल जाएंगे!

6. एक आदमी ने दोस्त से कहा, "मेरी गर्लफ्रेंड की आँखों में जैसे आग सी जलती है." दोस्त ने पूछा, "कैसे?" वह बोला, "हाँ, जब वह मेरी किसी और से मिलती हैं!"

7. एक आदमी ने अपनी गर्लफ्रेंड से पूछा, "तुम्हारे लिए मैं चाँद तारे ला सकता हूँ!" उसने कहा, "नहीं, मुझे तो बस एक अच्छी सी आग चाहिए!"

8. एक चुटकुला: अगर कोई तुम्हारी बातों को नकारात्मक रूप से देखे तो कहो, "बाबू, आपकी नजरें ही तो मेरे दिल को जला रही हैं!"

9. एक लड़की ने बॉयफ्रेंड से पूछा, "तुम्हारे दिल में क्या चल रहा है?" उसने कहा, "बहुत तेजी से तुम्हारे प्यार का तापमान बढ़ रहा है!"

10. एक आदमी ने दोस्त से कहा, "मेरी जिंदगी में तो हमेशा आग ही आग होती है!" दोस्त ने पूछा, "क्यों?" वह बोला, "क्योंकि मैं हमेशा अपनी प्यारी को चिढ़ाता हूँ, और वह हमेशा मेरे साथ जलती है!"


SHARE THIS

Author:

EssayOnline.in - इस ब्लॉग में हिंदी निबंध सरल शब्दों में प्रकाशित किये गए हैं और किये जांयेंगे इसके इलावा आप हिंदी में कविताएं ,कहानियां पढ़ सकते हैं

0 comments: